• Thu. Oct 21st, 2021

सीमेंटेक का हुआ सम्मेलन डीलर व रिटेलर हुए शामिल

ByAmarjit Rai

Aug 26, 2021

गाजीपुर। सीमेंटेक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने पूर्वांचल में अपना परिचालन शुरू कर दिया है। कंपनी के डायरेक्टर फैजल इकबाल ने जनपद में डीलर एवं रिटेलर सम्मेलन में शिरकत करते हुए बताया कि इसमें 400+ डीलर और रिटेलर्स शामिल हुए है। सीमेंटेक ने बाजार में 2 ब्रांड लॉन्च किए हैं और दोनों को अच्छी तरह से लिया गया है। दोनों ब्रांडो के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि पहला ब्रांड सीमेंटेक है जो कंक्रीट स्पेशलिस्ट सीमेंट है।

यह सीमेंट विशेष रूप से सामान्य सीमेंट की तुलना में सघन कंक्रीट मिश्रण प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है। इसमें अद्वितीय बाध्यकारी गुण हैं जो उच्च प्रारंभिक और अंतिम ताकत, स्थायित्व और जंग के लिए बेहतर प्रतिरोध प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जो इसे स्लैब कास्टिंग, बीम, कॉलम और नींव जैसे सभी महत्वपूर्ण अनुप्रयोगों के लिए सही विकल्प बनाते हैं। यह एक विशिष्ट वाटर-प्रूफ और टैम्पर-प्रूफ एलपीपी पैकेजिंग में आता है।

दूसरा ब्रांड सीमेंटेक सुपर प्लस सीमेंट है। इसके बारे में बताया कि यह भारतीय बाजार में उपलब्ध सर्वोत्तम सीमेंट ब्रांडों में से एक है और कई लोगों के लिए पसंदीदा विकल्प बन गया है। इसकी विशिष्टताएं उद्योग रेटिंग और इसे समर्थन देने के लिए सार्वजनिक सहमति दोनों के साथ सभी बीआईएस मानकों से अधिक हैं। इसका उपयोग विभिन्न प्रकार के अनुप्रयोगों के लिए किया जा सकता है और यह आपके सपनों के घर को मजबूत और सुंदर बनाता है।

कंपनी के निदेशक ने घोषणा की कि वे मध्य और पूर्वी भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाली कंपनी हैं और बहुत ही कम समय में कई हाउस बिल्डरों और सीमेंट डीलरों के लिए पसंदीदा ब्रांड बन गए हैं। उनका यूपी में 1 प्लांट, बिहार में 1 प्लांट है और जल्द ही यूपी में 1 प्लांट और होगा। अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधाओं और कड़े गुणवत्ता नियंत्रण उपायों के साथ, कंपनी उचित कीमतों पर सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले उत्पाद देने के लिए प्रतिबद्ध है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिंदी »