एके.शर्मा एमएलसी का बुलन्दशहर भ्रमण

 

हमारी संस्कृति में ब्राह्मण के साथ नाई, कहार, बढ़ई, बारी सबकी जरूरत होती है। मुसहर अथवा डोमराज समुदाय को सन्तुष्ट किये बिना मृत आत्मा तक को शांति नहीं मिलती, यह हमारी परम्पराओं में रहा है।

एके.शर्मा एमएलसी बुलन्दशहर भ्रम

• प्रेम गार्डन, सिकन्द्राबाद में राष्ट्रीय विप्र एकता मंच भारत के तत्वाधान में आयोजित ब्राह्मण सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य अरविन्द कुमार शर्मा जी ने कहा कि ब्राह्मण सबको साथ लेकर चलता है इसलिए सभी लोग ब्राह्मण लोगों का सम्मान करते हैं।
ब्राह्मण पूजा कराकर हमें आशीर्वाद देते हैं, हमारे कल्याण के लिए आशीर्वाद देते हैं जबकि बदले में कुछ नहीं मांगते।

यह कार्यक्रम बस एक समाज का नहीं है बल्कि इस कार्यक्रम में सभी समाज के उपस्थित लोगों को मैं नमन करता हूँ। इस क्षेत्र ने उत्तर प्रदेश को आगे बढ़ाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है इसलिए मैं इस पावन भूमि को नमन करता हूँ।

हमारी संस्कृति में ब्राह्मण के साथ नाई, कहार, बढ़ई, बारी सबकी जरूरत होती है। मुसहर अथवा डोमराज समुदाय को सन्तुष्ट किये बिना मृत आत्मा तक को शांति नहीं मिलती, यह हमारी परम्पराओं में रहा है।
भारत की विजय का शंखनाद ब्राह्मण करते हैं, भारत को विश्वगुरु बनने की शुरुआत ब्राह्मण ही तिलक लगाकर करेंगे।
ब्राह्मण समाज के त्याग और बलिदान को भुलाकर ब्राह्मण वर्ग को गाली देकर, समाज को विभाजित करके कुछ राजनीतिक लोगों ने राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश की लेकिन सभी समाज के लोगों को ऐसे विभाजनकारी ताक़तों से सचेत रहने की जरूरत है।
माननीय नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ही ऐसी सरकार है जो मर्यादा पुरूषोत्तम राजा राम को अपना आदर्श मानते हुए उनके मन्दिर का निर्माण कराती है एवं रामराज्य की स्थापना की दिशा में कार्य करती है।
ब्राह्मण समाज के लोगों से निवेदन है कि वह संगठित बनें एवं सर्वे भवन्तु सुखिना, सर्वे भवन्तु निरामया की तर्ज़ पर कार्य करें।
यहां उपस्थित सभी वर्ग के लोगों का धन्यवाद देता हूँ विशेष तौर पर ब्राह्मण समाज के लोगों को जिन्होंने सदैव सर्व समाज के हित में कार्य किया।

बुलन्दशहर आने के रास्ते में ए०के० शर्मा जी का कई जगह उनका स्थानीय लोगों द्वारा ज़ोरदार स्वागत हुआ।

• उसके बाद उन्होंने बुलन्दशहर में जिला भाजपा कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से मुलाकात कर संगठनात्मक परिचर्चा करते हुए 2022 में पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने की मुहिम में जुट जाने का आग्रह किया।

बुलन्दशहर में पहली बार आया हूँ लेकिन यहां जो अपनापन मिला है उसने पता ही नहीं चलने दिया कि बुलन्दशहर मैं पहली बार आया हूँ। मैं माननीय नरेन्द्र मोदी जी के साथ लगभग दो दशकों तक काम किया हूँ और मुझे पता है कि उनसे बड़ा किसानों का कोई अन्य व्यक्ति हितैषी नहीं हो सकता है। उन्होंने किसान हित में किसानों के खाते में सीधे पैसा भेजकर यह सिद्ध भी किया कि वह किसान हितैषी हैं।

श्री ए०के० शर्मा जी ने कहा कि भाजपा के पहले की सरकारों के विगत 20-30 सालों में सूबे का जितना विकास होना चाहिए था उतना नहीं हो पाया है। विकास की जो खाई वर्षों से बनी हुई थी उसे पाटने का कार्य भाजपा की सरकारों द्वारा किया जा रहा है। पिछली जितनी भी सरकारें रहीं हैं उन्होंने बस किसानहित की बातें की हैं न कि काम किया है क्योंकि अगर उन्होंने काम किया होता तो सूबे के किसानों की आर्थिक स्थिति कुछ और ही होती।

• शाम को श्री ए०के० शर्मा जी नगर पालिका परिषद, बुलन्दशहर के सभागार में व्यापारियों एवं आमजन से जनसंवाद कार्यक्रम में सम्मिलित हुए जहां उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर स्थानीय नागरिकों से विमर्श किया एवं उनसे संवाद किया।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिंदी »