ओम प्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा, दारुलशफा के आवास में नहीं जाना चाहते

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर दारुलशफा में आवंटित विधायक आवास में जाना नहीं चाहते हैं। सुरक्षा का हवाला देते हुए उन्होंने पार्क रोड अथवा बहुखंडी में आवास आवंटित किए जाने की मांग की है। इसके लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रदेश की कई सीटों पर प्रत्याशी उतारने और चुनावी सभाओं में भाजपा के प्रति आपत्तिजनक बयानबाजी के कारण ओम प्रकाश राजभर से दूरी बनाने का फैसला भाजपा संगठन ने लिया। मतदान समाप्त होते ही उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया था।

जिसके बाद राज्य संपत्ति विभाग ने राजभर को कालीदास मार्ग स्थित मंत्री आवास खाली करने की नोटिस दे दी थी। राजभर को नया आवास दारुलशफा नवीन भवन में 128 नंबर आवंटित है। राजभर इस आवास में जाना नहीं चाहते हैं। इनका तर्क है कि यह आवास उनकी सुरक्षा के लिहाज से ठीक नहीं है। आवास बदले जाने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख दूसरा आवास आवंटित करने की मांग की है।  श्री राजभर ने बताया है कि पार्क रोड या बहुखंडी मंत्री आवास डालीबाग में आवास आवंटित करने के संबंध में उन्होंने एक महीने के अंदर मुख्यमंत्री को तीन पत्र भेजे हैं।

आरोप लगाया है कि प्रदेश सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। उनके आवेदन को बार-बार खारिज कर दिया जा रहा है। तर्क दिया कि विधानमंडल में वह अपनी पार्टी के विधानमंडल दल के नेता भी हैं। सुरक्षा के लिहाज से सामान्य विधायक के रूप में भी उनकी बातें सुनी जानी चाहिए।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिंदी »