Aaj Ka Rashifal 23 Jan 2022: इस राशिवालों को आज होगा आर्थिक मामलों में लाभ, पढ़ें अपना राशिफल

Horoscope of 23 January 2022: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

मेष:

स्वास्थ्य के प्रति उदासीन न रहें। निजी सुख में व्यवधान आएगा। धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी। आर्थिक मामलों में सुधार होगा। किया गया पुरुषार्थ फलदायी होगा।

वृष:

संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। पिता या घर के मुखिया का सहयोग रहेगा। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में सफलता मिलेगी।

मिथुन:

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। रिश्तों में मजबूती आएगी। रचनात्मक कार्यो में सफलता मिलेगी।

कर्क:

जीविका के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। पिता या घर के मुखिया से तनाव मिल सकता है। कोई ऐसी घटना हो सकती है जो आपके हित में न हो।

सिंह:

आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। रिश्तों में निकटता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। नए संबंध बनेंगे।

कन्या:

राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। निजी सुख में वृद्धि होगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। किया गया पुरुषार्थ फलदायी होगा।

Weekly Horoscope From Jan 11 To 17 2022 -Astro Friend Chirag - BW Businessworld

तुला:

शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। रिश्तों में निकटता आएगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्र्वास में वृद्धि होगी।

वृश्चिक:

सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। नए संबंध बनेंगे।

धनु:

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। संबंधित अधिकारी का सहयोग रहेगा। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे। संबंध मधुर होंगे।

मकर:

रचनात्मक कायरें में प्रगति होगी। संतान के कारण तनाव मिल सकता है। व्यक्ति विशेष का सहयोग मिलेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा।

कुंभ:

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। नए संबंध बनेंगे।

मीन:

राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिंदी »