बच्चों को Vaccine लगवाने के लिए महिला ने लगाई आवाज़, लोग सुन कर रोक नही पाए आपनी हंसी, देखें Video

सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो की भरमार है. आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं. आप सभी लोग इस बात से तो वाकिफ होंगे ही कि ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार ने अब 15 से 18 वर्ष के बच्चों का टीकाकरण अनिवार्य कर दिया है. कोरोना से बच्चों को किसी प्रकार का खतरा न हो इसके लिए डॉक्टर गली-मोहल्लों में जा कर बच्चों को वैक्सीन लगा कर रहे हैं. ऐसे में जब डॉक्टरों की एक टीम बच्चों का टीकाकरण करने के लिए एक मोहल्ले में पहुंची तो मोहल्ले की एक महिला ने बच्चों को बुलाने के लिए आवाज लगानी शुरू कर दी, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में महिला ने बच्चों को जिस अंदाज में आवाज लगाई उसे देखकर आप हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ लेंगे.

When can we expect vaccines for children in India? - India Today Insight News

 

महिला का वीडियो काफी मजेदार है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही डॉक्टर मोहल्ले में टीकाकरण के लिए पहुंचे. वहां खड़ी एक महिला ने बच्चों को बुलाने के लिए ज़ोर-ज़ोर से आवाज़ लगानी शुरु कर दी. महिला चिल्लाकर कहने लगती है कोरोना के टीके लगवा लो…ऐ लिल्लू, बिल्लू…ऐ मंजू, अंजू, लीना…सारे फटाफट आ जाओ.. इन सब में सबसे खास है उसका हरियाणवी अंदाज़ जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Trolls Officials (@trolls_official)

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे बार बार देख रहे हैं और ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- कहीं बादशाह इसका गाना न बना डाले. दूसरे ने लिखा- हरियाणवी लोगों का तो लेवल ही अलग है.

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिंदी »