लगातार 6 घंटे तांडव करने के बाद बोली ऐक्ट्रेस Surbhi Chandna: “बहुत कठिन था”

टीवी की नागिन बनकर अभिनेत्री Surbhi Chandna काफी लोकप्रिय हुई हैं. सोशल मीडिया में वे बहुत ही सक्रिय नजर आती हैं. वे अक्सर यहां अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. सुरभि चंदना को ग्लैमरस फोटोशूट करवाने और इन तस्वीरों और वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करने का बड़ा शौक है. एक बार फिर से उन्होंने अपनी शूटिंग का एक वीडियो शेयर कर लोगों को हैरान कर दिया है. इस वीडियो में सुरभि चंदना हाथ में त्रिशूल पकड़ तांडव करते नजर आ रही हैं. सुरभि के लिए इस तांडव के सीन को शूट करना बहुत मुश्किल था, जिसका जिक्र उन्होंने अपने पोस्ट में भी किया है.

Surbhi Chandna: I was compared with previous naagins, but I took it in my stride - Times of India

सुरभि चंदना को इस वीडियो में आप हाथ में त्रिशूल पकड़े बड़े ही जोश के साथ तांडव के सीन को शूट करते हुए देख सकते हैं. इस सीन को शूट करते समय सुरभि की एनर्जी का लेवल भी देखते ही बन रहा है. इसे शेयर करते हुए Surbhi Chandna लिखती हैं, “यह टफ था. पिछली शाम 6 घंटे तक लगातार तांडव और जब आपके पास फैबुलस टीम होती है तो काम और भी मजेदार बन जाता है. उम्मीद करती हूं आप सभी इसे पसंद करेंगे. #naagin #basantpanchami #banisharma #adinagin. हमारे डांस मास्टरजी अमर भावेश को धन्यवाद”. सुरभि चंदना की इस पोस्ट को अब तक 2 लाख 40 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. लोग सुरभि के पोस्ट पर कमेंट कर उनकी मेहनत और डेडिकेशन की तारीफ कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)


गौरतलब है कि Surbhi Chandna की सोशल मीडिया पर लाखों में फैन फॉलोइंग है, जो उनके हर एक पोस्ट पर प्यार लुटाती है. वहीं सुरभि भी अपने चाहने वालों के लिए मजेदार पोस्ट शेयर करती रहती हैं. सुरभि को सबसे पहले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में देखा गया था.

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिंदी »