जब Sonam Kapoor ने पहना था पिता Anil Kapoor के सामने बेहद बोल्ड ड्रेस

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को बॉलीवुड की फैशनिस्टा कहा जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि स्टाइल और ट्रेंड के मामले में 36 साल की यह बाला बी-टाउन की दूसरी हसीनाओं से चार कदम आगे ही रहती हैं। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न सोनम न केवल इंडियन फैशन को इंटरनेशनल लेवल पर नोटिस करवाया है बल्कि अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर वाहवाही बटोरी हैं। यही एक वजह भी है कि सोनम का क्लासिक अंदाज न केवल उनकी बोल्ड-बिंदास पर्सनैलिटी को हाइलाइट करता है बल्कि स्टाइलिश दिखने के लिए वह अच्छे-महंगे कपड़े भी पहनती हैं।

हां, वो बात अलग है कि इतनी अमेजिंग और यूनीक फैशन चॉइस होने के बाद भी सोनम को अपने लुक्स के लिए ट्रोल तक होना पड़ जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि ट्रेंड में बने रहने के लिए सोनम कभी-कभार ऐसे क्लोद्स सिलेक्ट कर लेती हैं, जोकि बोल्ड-रिवीलिंग होने के साथ-साथ उनकी स्टाइल जर्नी पर नेगेटिव इम्पेक्ट डालने का काम भी करते हैं। लेकिन कहते हैं न कि वो ट्रेंडसेटर ही क्या, जिसने अपने लुक्स में रिस्क न उठाया हो। ऐसे ही एक ट्रेंडसेटर पहलू की एक झलक हमें तब देखने को मिली थी, जबसोनम अपने पिता अनिल कपूर के साथ एक इवेंट में शामिल होने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने ऐसे कपड़े पहने हुए थे, जिसकी तस्वीरों ने सामने आते ही बवाल मचा दिया था। (सभी फाइल फोटोज- इंडियाटाइम्स/BCCL)

रिवीलिंग कपड़े पहनकर सोनम ने मारी एंट्री

दरअसल, यह सारा किस्सा साल 2016 का है, जब सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्टारडस्ट अवॉर्ड्स में शामिल होने पहुंची थीं। इस इवेंट में सोनम को अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘नीरजा’ के लिए एडिटर्स चॉइस बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया जाना था, जिसके लिए उन्होंने अपने क्लोद्स का सिलेक्शन भी काफी हटकर रखा था।इस दौरान अदाकारा ने दुबई बेस्ड लग्जरी फैशन लेबल Yanina Couture का डिजाइन किया हुआ फ्लोरलेंग्थ गाउन पहना था, जिसमें उनकी टोंड एंड स्कल्पटेड अपर बॉडी बहुत ही बोल्ड तरीके से शो हो रही थी।

बिना किसी लेयरिंग के लगा दिया तड़का

इस अवॉर्ड सेरेमनी में सोनम कपूर ने अपने लिए डिजाइनर लेबल का हाफ एंड हाफ लुक वाला ऑउटफिट चुना था, जोकि पूरी तरह शीयर मटीरियल में तैयार किया गया था। ऑउटफिट का अपर पार्ट जहां ट्रांसपेरेंट लुक में था, तो वहीं लोअर पोर्शन टूल मेड था। लाइट कलर वाली सोनम की यह ड्रेस गाउन स्टाइल में थी, जिसमें बस्ट एरिया को स्किनीफिट रखते हुए वेस्ट पर इसे फस-फ्री लुक दिया गया था।ऑउटफिट में डीप स्कूप प्लंजिंग नेकलाइन बनी थी, जिसमें सोनम की सुराहीदार गर्दन और कॉलर बोन एकदम बढ़िया से फ्लॉन्ट हो रही थी। वहीं पूरी ड्रेस टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करने वाला हिस्सा भी ऊपरी साइड था, जिसमें टोरसो यानी की धड़ को हाइड करने के लिए 3डी मेड एम्बेलिश्मेंट से सजाया गया था।

पापा के साथ दिए किलर पोज

ऑउटफिट की बॉलगाउन स्कर्ट को ए-लाइन रखा था, जिसके साथ बैक को कवर करने के लिए मैचिंग की केप भी ऐड की थी। ऑउटफिट में सिल्वर ग्लास बीड्स और रेशम के धागों से तैयार फूलों को लगाया गया था, जिसके साथ सीक्वन वर्क भी जोड़ा था।खैर, यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि इस लुक में सोनम किसी फैशन क्वीन से कम नहीं लग रही थीं, जिसकी एक-एक डिटेल को उन्होंने अपने बॉडी फ्रेम के साथ बहुत बढ़िया से हाइलाइट भी किया था। वहीं ड्रेस में किसी तरह की कोई स्लीव्स नहीं बनी थीं, जो बहुत खूबसूरती से कंटेम्पररी और मॉडर्न टच अपने में ऐडऑन कर रही थी।

यूं किया लुक को स्टाइल

खुद को अट्रैक्टिव लुक देने के लिए सोनम ने बालों में एक स्टाइलिश हेडबैंड लगाया था, जिससे मैच करते हुए उन्होंने कान में स्टड्स पहने थे। वहीं उनके एक हाथ में गोल्डन कलर का ब्रासलेट देखा जा सकता है। सोनम के मेकअप की बात करें तो, अदाकारा ने CTM मेथड का इस्तेमाल किया था।

उन्होंने मेकअप को सॉफ्ट रखते हुए अपनी आंखों को ब्राउन शेड में स्मोकी टच दिया था, जिसके साथ ब्लश लगे गाल परफेक्ट दिख रहे थे। वहीं इस शटल लुक के साथ ड्रेस को कॉम्प्लीमेंट करते हुए सोनम ने ब्राइट पिंक लिप्स को हाइलाइट किया था, जो उन्हें ग्लैमरस टच देने में कोई कोताही नहीं कर रहा था।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिंदी »