• Thu. Oct 21st, 2021

पीएम मोदी से मिले फिल्मी सितारे, ‘गांधी 150’ पर जारी किया VIDEO

Byadmin

Oct 20, 2019

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को शाहरुख खान और आमिर खान सहित बॉलीवुड अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं से मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए ‘चेंज विदइन’ थीम का एक सांस्कृतिक वीडियो भी जारी किया। गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी उन्हें विशेष श्रद्धांजलि देने के लिए आठ प्रमुख कलाकारों को एक साथ लेकर आए। प्रधानमंत्री ने अपने आधिकारिक आवास पर इस वीडियो को जारी किया।

मोदी ने ट्वीट किया, ‘फिल्म समुदाय महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के लिए एक साथ आगे आया। चेंज विदइन शानदार प्रयास है जो गांधी जी के संदेश को आगे और प्रचारित की दिशा में गति प्रदान करेगा। यह नागरिकों को बापू के प्रिय मुद्दों को उठाने के लिए भी प्रेरित करेगा।’ 100 सेकंड का यह वीडियो गांधी के जीवन, उनकी शिक्षाओं और मूल्यों पर आधारित है तथा इसमें आमिर, शाहरुख, सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर आहूजा, कंगना रनौत और विक्की कौशल हैं।

प्रधानमंत्री ने फिल्मी हस्तियों के साथ तस्वीरें ट्वीट करते हुए कहा, ‘प्रमुख फिल्म हस्तियों और सांस्कृतिक शख्सियतों के साथ संवाद लाभप्रद रहा। सिनेमा के जरिए महात्मा गांधी के विचारों को फैलाने से यह सुनिश्चित होगा कि अधिक से अधिक युवा गांधी जी के विचारों को जानें। हमने कई विषयों पर विचार साझा किए। हमारा फिल्म और मनोरंजन उद्योग विविध और जीवंत है। अंतरराष्ट्रीय रूप से इसका प्रभाव भी काफी है। हमारी फिल्में, संगीत और नृत्य समाज के साथ-साथ लोगों को जोड़ने का बहुत अच्छा जरिया बन गए हैं।’

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिंदी »