• Thu. Oct 21st, 2021

Bigg Boss 13: एलीट क्लब टास्क में हिना खान हुईं कंफ्यूज्ड, जीतने के लिए रश्मि ने काटे अपने बाल तो आरती ने खाई 20 मिर्ची

Byadmin

Jan 22, 2020

सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 13’ कल के एपिसोड में काफी झगड़ा देखने को मिला। हिना खान के सामने सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज झगड़ते हुए नजर आए जिसके बाद बिग बॉस ने मामले को देखते हुए दोनों को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं । वहीं माहिरा और शेफाली आसिम का मजाक उड़ाते हैं। बिग बॉस बीबी एलीट क्लब के अगले सदस्य के चुनाव की घोषणा करते हैं।

कल के एपिसोड में हिना खान जज के रूप में नजर आईं। इसके बाद बिग बॉस हिना खान को बताते हैं आरती, माहिरा और रश्मि की दावेदारी है। वह हिना खान से कहते हैं कि वह किसी की दावेदारी खारिज कर सकती हैं और बताएंगी कि वह ऐसा क्यों कर रही हैं। वह आरती से पूछती हैं कि वह क्यों चाहती हैं इसे।  वह आरती से यह भी पूछती हैं कि माहिरा और रश्मि को यह क्यों नहीं मिलना चाहिए। आरती रश्मि को अपना कॉम्पिटिशन बताती हैं। वहीं हिना माहिरा से भी यही सवाल करती हैं। हिना उन्हें बोलती हैं कि माहिरा अपने डिसिजन्स खुद लें। इसके बाद वह रश्मि से बात करती है। रश्मि भी आरती से कॉम्पिटिशन मानती हैं। हिना माहिरा की दावेदारी खारिज कर देती हैं।

रश्मि और आरती के बीच एलीट क्लब टास्क परफॉर्म किया जाता है। रश्मि यहां अपने टास्क पूरा करने के लिए अपने बाल काटती हैं तो वहीं आरती सिंह से भी ये करने को कहा जाता है। माहिरा रश्मि से कहती हैं कि वो अपने चेहरे पर  मेंहदी लगाएं । रश्मि चेहरे पर मेहंदी लगाती हैं। 10 मिनट बाद वह इसे हटा देती हैं। शेफाली आरती को 20  मिर्ची खाने का टास्क देती हैं और आरती मिर्ची खाना शुरू करती हैं। आरती 20 मिर्च खा जाती हैं। हिना खान कहती हैं कि वह किसी के खिलाफ फैसला नहीं दे सकतीं क्योंकि दोनों ने टास्क अच्छे से किया है। हिना खान खुद यहां कंफ्यूज्ड नजर आती हैं। इसके बाद वो मैच ड्रॉ कर देती हैं।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिंदी »