रविशंकर का राहुल पर पलटवार, पूछा- कांग्रेसी मुख्यमंत्री आपकी बात नहीं सुनते?

कोरोना संकट के बीच बीजेपी ने बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया। बीजेपी नेता और  केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी कोरोना वायरस के इस दौर में भी झूठ बोल रहे हैं और गलत बयानबाजी कर रहे हैं।

उन्होंने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता ने पहले कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लॉकडाउन करना कोई समाधान नहीं है। पंजाब और राजस्थान ने सबसे पहले लॉकडाउन किया। वहीं, महाराष्ट्र ने भी सबसे पहले ही 31 मई तक अपने राज्य में लॉकडाउन को बढ़ाया था। उन्होंने राहुल गांधी से पूछा कि क्या कांग्रेस के मुख्यमंत्री उनकी नहीं सुनते हैं।

रविशंकर प्रसाद ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा,  ‘जब से कोरोना संकट आया है, तभी से राहुल गांधी इस लड़ाई में देश के संकल्प को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं। वह झूठ बोलकर, गलत बयानबाजी करके और तथ्यों को गलत तरीके से बताकर ऐसा कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारत की आबादी है 137 करोड़ और हमारे देश में 4,345 लोगों की मृत्यु हुई है। 64 हजार से ज्यादा रिकवरी हुई है। वैसे मृत्यु कहीं भी हो, वो दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन करके जो देश को एकजुट किया है, यह उसकी का नतीजा है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिंदी »