• Thu. Oct 21st, 2021

विश्व प्रकाश का हुआ जोरदार स्वागत दिखे अभिभूत

ByAmarjit Rai

Sep 7, 2021

भाजपा की असली ताकत है युवा-कृष्ण बिहारी

गाजीपुर।भारतीय जनता युवा मोर्चा के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष विश्वप्रकाश कुशवाहा का जनपद में प्रथम आगमन पर भाजपाइयों ने जोरदार स्वागत किया। सिधौना से लगायत कासिमाबाद तक जगह जगह फूलमाला से लाद दिया। स्वागत से विश्व प्रसाद कुशवाहा गदगद दिखे। स्वागत समारोह के जिला कार्यालय छावनी लाइन पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह की अध्यक्षता मे कार्यक्रम आयोजित किया गया और जिसमें स्मृति चिन्ह को माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। अपने अध्यक्षीय संबोधन में भानुप्रताप सिंह ने बधाई देते हुए कहा कि लगातार दो बार युवा मोर्चा जिला महामंत्री के रूप मे अपनी निस्वार्थ निष्ठावान सेवा का प्रतिफल है।इनका धैर्य और सयंम ही है जो आज ये अध्यक्ष पद पर स्थापित है। युवाओं का आह्वान करते हुए कहा की संगठन संरचना को मजबूत करेंगे तो निश्चित पार्टी के शीर्ष पर स्थापित होंगे। उन्होंने सोशल मीडिया के प्रति युवाओं को सचेत करते हुए कहा कि हमें क्या लिखना है क्या नहीं लिखना है इसके प्रति सचेत रहना चाहिए।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जमानिया विधायक सुनीता सिंह ने कहा कि युवा मोर्चा अध्यक्ष विश्वप्रकाश कुशवाहा के नेतृत्व में युवा मोर्चा संगठन मजबूत होगा और संगठन के लक्ष्य प्राप्ति में सहयोगी सिद्ध होगा।

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कृष्ण बिहारी राय ने विश्व प्रकाश की सराहना करते हुए कहा कि इस देश का युवा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास करता है तो भारत का डंका विश्व में बजता है। देश का सम्मान बढ़ता है, और मोदी जी के नेतृत्व में विश्वास करता है तो प्रदेश मे अपराध मुक्त वातावरण तथा विकास की बुनियाद मजबूत होती है। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य है विकास का सपना देखने वाले लोग विकास करने वाले का विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की असली ताकत युवा मोर्चा है जिसकी न कोई जाति और न धर्म है, वह सिर्फ राष्ट्रघाती और राष्ट्र द्रोही ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देने में समर्थ सक्षम होता है।

कार्यक्रम में रैना मिश्रा को जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने पार्टी पट्टा पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई।

कार्यक्रम का संचालन अविनाश सिंह ने किया कार्यक्रम में विनोद अग्रवाल, ओमप्रकाश राजभर, रामनरेश कुशवाहा,ओमप्रकाश राय, प्रवीण सिंह,दयाशंकर पांडेय, राजेश राजभर, सुमित तिवारी,अच्छे लाल गुप्ता, सुरेश बिन्द,जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, राकेश राय, अच्छेलाल गुप्ता,प्रवीण त्रिपाठी, प्रीति गुप्ता, शुभम विश्वकर्मा, अमरनाथ शर्मा, विवेकानंद राय, गुड्डू राजभर, चंदन बिंद, किरन सिंह, अश्वनी कांत राय, दीपक सिंह, हर्षित सिंह, बिट्टू सिंह कुशवाहा, गोलू राजा, सुजीत चौबे, दिनेश यादव, आशुतोष राय,कंचन गिरी आदि उपस्थित रहे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिंदी »