बसपा प्रत्याशियों के बदलाव की अटकलों को सेक्टर प्रभारी ने किया खारिज, जानिए पूरा मामला

बसपा अध्यक्ष मायावती के जन्मदिन पर आगरा जिले की सभी नौ सीटों पर पार्टी ने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी, लेकिन इनमें से चार प्रत्याशियों में बदलाव की अटकलों ने प्रत्याशियों के माथे पर भी चिंता की लकीरें डाल दी हैं। सोशल मीडिया पर देर रात तक एत्मादपुर, आगरा ग्रामीण, आगरा दक्षिण और खेरागढ़ सीट पर प्रत्याशी के बदलने की सूचनाएं चलती रहीं, लेकिन बसपा के मुख्य सेक्टर प्रभारी गोरेलाल जाटव ने सफाई दी कि लखनऊ से ऐसा कोई निर्णय नहीं हुआ है।

BSP Bijnor president removed after poor show, intra-party feud in polls |  Meerut News - Times of India

समाजवादी पार्टी द्वारा चार सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा के बाद बसपा में भी प्रत्याशियों में बदलाव की अटकलें लगाई जा रही हैं। शाम को सपा की दूसरी सूची आते ही बसपा प्रत्याशियों के माथे पर इन चर्चाओं ने शिकन ला दी। इनमें आगरा दक्षिण, आगरा ग्रामीण, एत्मादपुर और खेरागढ़ सीट पर कई अटकलों के नाम चले जो भाजपा और अन्य दलों में टिकट के दावेदार थे।

उनके नाम चलने पर बसपा प्रत्याशी भी सच जानने के लिए परेशान रहे। हालांकि रात 11 बजे बसपा के सेक्टर प्रभारी गोरेलाल जाटव ने स्पष्ट किया कि ऐसा कोई पत्र बसपा मुख्यालय से जारी नहीं हुआ है, इसलिए प्रत्याशियों में बदलाव की बात बेबुनियाद हैं। उनके प्रत्याशी जल्द ही नामांकन दाखिल करेंगे। हमने 6 माह पहले ही प्रभारी बनाकर उन्हें क्षेत्र में उतार दिया था।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिंदी »