Mouni Roy इस आलीशान होटल में सूरज नांबियार से रचाएंगी शादी , जानिए सारे अपडेट

अभिनेत्री मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी में अब बहुत कम दिन बचे हैं। मौनी और सूरज नांबियार की शादी में सिर्फ सात दिन बाकी हैं। यह शादी सबका ध्यान खींच रही है। गौरतलब है कि मौनी और सूरज की शादी गोवा में आलीशान डब्ल्यू होटल में होने जा रही है। सामंथा रु प्रभु और नागा चैतन्य की शादी भी इसी होटल में हुई थी। हालांकि अब दोनों ही अलग हो चुके हैं।

Bollywood actor Mouni Roy's beau a Malayali? No clue; wedding on Jan 27 |  Entertainment News | English Manorama

इस होटल में नागा और सामंथा की शादी 2017 में हुई थी। शादी से पहले मुंबई में संगीत की रिहर्सल शुरू हो गई है। इस शादी में आशका गोराडिया, मीत ब्रदर्स, डिजाइनर अनुराधा खुराना और कोरियोग्राफर राहुल और प्रतीक शामिल होंगे। यह भी कहा जा रहा है कि शादी के बाद मौनी रॉय और सूरज नांबियार कूचबिहार में भी रिसेप्शन होस्ट करेंगे। मौनी और सूरज पहली बार साल 2019 में न्यू ईयर पार्टी में मिले थे। यह पार्टी दुबई के एक नाइट क्लब में थी, जहां दोनों की मुलाकात हुई थी। बताया जाता है कि पहली मुलाकात के बाद मौनी रॉय को नांबियार परिवार ने तुरंत पसंद कर लिया था। सूरज की मां रेणुका नांबियार और पिता राजा नांबियार के साथ मौनी की अच्छी बॉन्डिंग बताई जाती है।

मौनी रॉय और सूरज नांबियार 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी से पहले का फंक्शन 23 जनवरी से 27 जनवरी तक चलेगा। यह भी कहा जा रहा है कि शादी की तैयारी जोरों से चल रही है। दोनों की शादी में इंडस्ट्री से कई मेहमान शामिल होंगे। हालांकि, अभी गेस्ट लिस्ट की जानकारी सामने नहीं आई है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिंदी »