Latest News

The News Complete in Website

न्यायिक अधिकारी पर लगाया अभद्र व्यवहार करने का आरोप, जान देने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचा दरोगा

1 min read

अलीगढ़। अलीगढ़ के थाना बन्ना देवी में तैनात एक दरोगा 16 सितंबर की शाम एक न्यायिक अधिकारी के पास आरोपियों की रिमांड लेने के लिए पहुंचा था। दरोगा का आरोप है कि इस दौरान न्यायिक अधिकारी ने उनके साथ काफी अभद्र व्यवहार किया। इससे आहत होकर वह जान देने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। इसी दौरान थाना बन्ना देवी पुलिस ने वहां पहुंचकर दरोगा को बचा लिया। यह मामला 17 सितंबर को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसएसपी संजीव सुमन जिला जज से मिलने पहुंचे। जिला जज ने एसएसपी से लिखित में पूरे मामले की जानकारी मांगी है।
थाना बन्नादेवी में तैनात दरोगा सचिन कुमार का आरोप है कि एक मामले में पांच आरोपियों की रिमांड स्वीकृत कराने के लिए 16 सितंबर की शाम को न्यायिक अधिकारी के समक्ष पेश हुआ, लेकिन न्यायिक अधिकारी ने रात 10 बजे तक न्यायालय में रोके रखा। हर 10 मिनट बाद अपने विश्राम कक्ष में बुलाकर अभद्र व्यवहार किया। न्यायिक अधिकारी ने आरोपियों को फर्जी पकड़कर लाने की बात कही, जबकि आरोपियों से चोरी की मोटरसाइकिल, स्कूटी बरामद हुई थी और उनका आपराधिक इतिहास है।
दरोगा का आरोप है कि बार-बार गुहार लगाने के बाद भी रिमांड स्वीकृत नहीं किया गया तथा अभद्र व्यवहार की मर्यादा पार कर आत्महत्या करने के लिए विवश कर दिया। दरोगा जब आत्महत्या करने रेलवे ट्रैक पर पहुंचा तो थाना बन्नादेवी पुलिस ने उसे बचा लिया। यह मामला 17 सितंबर को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इससे पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई और एसएसपी ने पूरी जानकारी जिला जज को दी।
दरोगा की ओर से न्यायिक अधिकारी के खिलाफ तहरीर प्राप्त हुई है। इस मामले को लेकर जिला जज से मुलाकात कर पूरी जानकारी दी है। जिला जज ने लिखित में पूरी जानकारी मांगी है। – संजीव सुमन, एसएसपी

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *