Latest News

The News Complete in Website

आजमगढ़ : पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, पत्नी से अवैध संबंध को लेकर साथी को मारी थी गोली

1 min read

आजमगढ़। जिले के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर मोड़ के पास बुधवार की अलसुबह मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में सिधौना गांव निवासी बदमाश श्यामसुंदर वनवासी को पैर में गोली लग गई। पुलिसकर्मी उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराए। उक्त आरोपी ने मंगलवार की देर शाम पत्नी से अवैध संबंध को लेकर ओमप्रकाश (48) को गोली मार दी थी। गोली लगने से ओमप्रकाश की हालत गंभीर बनी हुई है।
मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र के सिधौना गांव निवासी ओमप्रकाश (48) गांव के ही श्यामसुंदर वनवासी के साथ प्रतिदिन गांजा पीता था। मंगलवार की शाम करीब 6.30 बजे दोनों एक साथ बैठे थे। इस दौरान पत्नी से अवैध संबंध की आशंका में ओमप्रकाश ने श्यामसुंदर से कहासुनी की। दोनों में जमकर विवाद हुआ। इस दौरान नाराज श्यामसुंदर ने कट्टा निकाला और उस पर गोली चला दी। गोली लगते ही ओमप्रकाश जमीन पर गिर पड़ा। जानकारी होने पर परिजन मौके पर पहुंचे तो श्यामसुंदर मौके से भाग निकला। जमीन पर तड़प रहे ओमप्रकाश को लेकर परिजन पीएचसी मेंहनाजपुर पहुंचे। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर वाराणसी पहुंचे, जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर श्यामसुंदर की तलाश में जुट गई।
पुलिस को सूचना मिली कि श्यामसुंदर वनवासी मानिकपुर मोड़ के पास मौजूद है। पुलिस सक्रिय हुई और बताए हुए स्थान पर जा धमकी। पुलिस ने उसे संमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन वह पुलिस पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी। पुलिस की गोली श्यामसुंदर के पैर में लगी जिससे वह घायल हो गए। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *